Kangana Ranaut

    मुंबई: कंगना रणौत और करण जौहर के बीच के कोल्ड वॉर के बारे में शायद ही कोई नहीं जानता होगा। उनके बीच की ये लड़ाई सबसे पहले ‘कॉफ़ी विद कारण” में स्टार्ट हुई जिसके बाद ये फाइट बढती गई। लेकिन फिर एक ऐसा वक़्त आया की दोनों ने एक दूसरे का नाम लेना छोड़ दिया लेकिन इनडायरेक्टली एक दूसरे पर निशाना साधते रहते है। इसी बीच कंगना ने फिर से ऐसा ही कुछ किया है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिये बिना करण जौहर का नाम लिए निशाना साधा है और सिमी गरेवाल के शो की तारीफ की है।  

    दरअसल आप जानते हैं कि कंगना कितना एक्टिव रहती है अपनी सोशल मीडिया पर और जैसे ही कंगना के एक फैन ने उनसे  पूछा की “मैं अभी सिमी गरेवाल को देख रही हूं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी इंटरव्यू लेने वाला उनके जैसी विरासत को कायम कर सकता है। आजकल के शो में ईमानदारी नहीं होती।’

    </ 

    कंगना रनौत का ट्वीट-

    तब कंगना ने बिना देरी किये उस यूजर को रिप्लाई दिया “‘हां, सिमी गरेवाल ने एक सेलिब्रिटी के वास्तविक रूप को पेश किया है, विषय का एक पूरा स्केच। जया मां के साथ शो ने मुझे मेरे रिसर्च में काफी मदद की। यही चीज कुछ पापा बने फिरते उन लोगों के इंटरव्यू में नहीं हो सकती जो एक दुसरे की बुराई, बुली, गॉसिप और कुंठाग्रस्त सेक्स के बारे में होता है।

    कंगना और करण जौहर के बीच विवाद नेपोटिस्म टॉपिक को लेकर शुरू हुआ था। कंगना को करण का सिर्फ स्टार किड्स को लॉन्च करना राश नहीं आया था।  इसलिए उनके बीच करण जौहर के चैट ‘कॉफ़ी विद करण” में लड़ाई हुई थी।