‘लव जिहाद’ कानून के समर्थन में कंगना रनौत का आया बयान, कहा ‘‘धोखाधड़ी की शिकार महिलाओं को न्याय…’

'लव जिहाद' कानून पर सवाल उठाने वाले लोगों की अदाकारा कंगना ने क्लास ली है।

  • 'लव जिहाद' पर कानून का विरोध करने वालों पर भड़कीं कंगना
  • कंगना ने कहा 'आपको दिक्कत क्या हैं?'

बॉलीवुड की बड़बोली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। पिछले कुछ समय से देशभर में ‘लव जिहाद’ (Love Jihad) का मामला काफी तूल पकड़ता नजर आ रहा है। यूपी समेत कई देश कई राज्यों में ‘लव जिहाद’ पर सख्त कानून बनाने का समर्थन किया जा रहा है। ‘लव जिहाद’ कानून पर सवाल उठाने वाले लोगों की अदाकारा कंगना ने क्लास ली है। मणिकर्णिका अभिनेत्री ने ‘लव जिहाद’ पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘हर रोज हम इस तरह के कई मामले सुनते हैं। आखिर इन लोगों को ‘लव जिहाद’ पर बन रहे कानून से दिक्कत क्या है। अगर महिला लव मैरेज करती है और शादी के बाद उनकी असली पहचान सामने आने के बाद भी दोनों खुश हैं तो कोई परेशानी नहीं लेकिन अगर महिला इससे दुखी है और खुद को ठगा हुआ महसूस करती है तो इस पर वो कहा न्याय की गुहार लगाएगी?’

मालूम हो कि इससे पहले कंगना ने ‘लव जिहाद’ मुद्दे को लेकर पत्रकार प्रीतिश नंदी पर निशाना साधा था। सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप देखने मिला था। खैर, अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी प्रतिकिया देते रहती हैं। हाल ही में अदाकार ने पंजाब की एक बुजुर्ग को शाहीन बाग वाली दादी बोल कर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद कंगना काफी ट्रोल हुई थी। विवाद बढ़ता देख कंगना ने भले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हुआ ट्वीट डिलीटकर दिया हो लेकिन उन्होंने अपने गलती की माफी नहीं मांगी। 

 

खैर, इनदिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) की शूटिंग में बिजी है। इस बिग बजट फिल्म में अदाकारा तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए कंगना काफी उत्साहित है और फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। कंगना के पास ‘थलाइवी’ के अलावा ‘अपराजित अयोध्या’ और धाकड़ जैसी फिल्मों भी है। इन दिनों फिल्मों ने कंगना की अदाकारी देखने लायक होगी।