kangana-ranaut-on-her-next-film-aparajita-ayodhya-it-will-be-based-on-ram-mandir-bhoomi-pujan

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी राम मंदिर के भूमि पूजन पर ख़ुशी जाहिर की है।

मुंबई. कल बुधवार, 5 अगस्त को अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का भूमि पूजन और मंदिर निर्माण के लिए पहली ईंट रखी। अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर देश के सभी लोग बेहद खुश हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी राम मंदिर के भूमि पूजन पर ख़ुशी जाहिर की है।

कंगना ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए भगवान राम की 500 साल की यात्रा को बयान किया है। इसके साथ कंगना ने एक बड़ा ऐलान किया है। कंगना ने राम मंदिर के भूमि पूजन के मौके पर अपनी अगली फिल्म ‘अपराजित अयोध्या’ का ऐलान किया है। इस फिल्म में राम मंदिर के पूरे 500 साल की यात्रा के इतिहास को दर्शाया जाएगा।

कंगना ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि, “देशभर को राम मंदिर के निर्माण के लिए 500 सालों तक संघर्ष करना पड़ा। बाबर ने आक्रमण कर राम मंदिर को ध्वस्त कर दिया था। जिसके बाद मंदिर के निर्माण के लिए करीब 72 लड़ाइयाँ लड़ी गईं। मेरी अगली फिल्म इसी कहानी पर आधारित होंगी। इसके अलावा मेरी फिल्म में उन मुस्लिमों के बारे में बताया जाएगा, जिन्होंने राम मंदिर के निर्माण में अहम भूमिका निभाई है।” 

कंगना ने आगे कहा, “यह फिल्म भक्ति और विश्वास की कहानी होगी। इस फिल्म में देश की एकता और राम राज्य की कहानी को दिखाया जाएगा ।यह एक धर्मों से परे, अयोध्या की कहानी होगी। जिसमें अपराजित अयोध्या का जिक्र किया जाएगा। हालाँकि इस फिल्म को बनाने में थोड़ी दिक्कत जरूर आएगी। क्योंकि इस फिल्म में 500 सालों के इतिहास के बारे में बताया जाएगा।” 

कंगना ने आगे कहा कि इस फिल्म की कहानी को के वी विजयेंद्र प्रसाद ने बेहद खूबसूरती से लिखा है। खास बात यह है कि इस फिल्म का निर्देशन कंगना खुद करने वाली हैं। ग़ौरतलब है कि कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के लेखक भी के वी विजयेंद्र प्रसाद ही थे।