कंगना रनौत फिर से एक बार जावेद अख्तर के मानहानि केस में पहुंची कोर्ट, बोलीं- ‘नहीं अटेंड कर सकती हूं सुनवाई’

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। अब कंगना ने फिर से एक बार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। जिसकी आज अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई थी। सुनवाई से पहले एक्ट्रेस ने एक एप्लीकेशन फाइल की है जिसमें उन्होंने सुनवाई में व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट मांगी है।

    कंगना ने दर्ज की हुई एप्लीकेशन में कहा है कि वह बिजी हैं जिसकी वजह से सुनवाई में शामिल नहीं हो सकती हैं। उन्होंने उसके साथ ये भी कहा है कि वह हिंदी इंडस्ट्री की एक टॉप मोस्ट एक्ट्रेस हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं जिसमें नेशनल अवॉर्ड, पद्मश्री शामिल है।

    कंगना ने कहा है कि एक्ट्रेस होने के नाते उन्हें देश के कई कोनों में ट्रेवल करना पड़ता है और कई बार इवेंट्स के लिए विदेश भी जाना पड़ता है। प्रोडक्शन हाउस इस तरह के शूट और लोकेशन के लिए बहुत इंवेस्ट करते हैं। जिसकी वजह से एक्ट्रेस को उन इवेंट्स में पहुंचना जरुरी होता है। कंगना ने अपनी एप्लीकेशन में कहा है कि ट्रायल में रेगुलर बेसिस पर शामिल होने के लिए उन्हें अपने वर्क लोकेशन से मुंबई वापस आना पड़ेगा। जिसकी वजह से उन्हें कई परेशानियां हो सकती हैं और वह अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे नहीं कर पाएंगी। साथ ही प्रोडक्शन हाउस को भी भारी नुकसान होगा।

    कंगना ने वादा किया है कि उनके सुनवाई में ना होने की वजह से कोई परेशानी नहीं होगी। वह अपने वकील के जरिए हर सुनवाई में शामिल होंगी और उन्हें कोई परेशानी नहीं है कि अगर उनकी गैरमौजूदगी में सबूत रिकॉर्ड किए जाए।