kangana-ranaut-says-my-tweets-are-intended-for-high-iq-people-after-being-called-truly-clueless-uneducated-human

    मुंबई: बॉलीवुड में एक्ट्रेस कंगना रनौत के पंगे की चर्चे बहुत है , लेकिन ऐसा बहुत कम होता की कंगना किसी की तारीफ करें। नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना को बहुत कम ही लोगों की एक्टिंग पसंद आती हैं। इस बार दंगल (Dangal) गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की कंगना ने तारीफ की है। सान्या को कंगना की तरफ से ये तारीफ उनकी नई फिल्म पगलैट के लिए मिली है। 

    दरअसल बात ऐसी है कंगना ने जैसी है लोगों के मुँह से ये सुना की फिल्म अच्छा कर रही है तो कंगना ने अपनी फीलिंग जाहिर करते हुई अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुई लिखा “मैं बहुत खुश हूं कि लोग उनके टैलेंट को पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि #PagglaitOnNetflix बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है… तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या तुम सबकुछ डिजर्व करती हो और बहुत कुछ भी, बहुत सारा प्यार तुमको।

     

    वहीं कंगना के ये ट्वीट करते ही उनके फैंस भी उनके सपोर्ट में उतर गए यहाँ तक की सान्या भी बहुत ज्यादा इमोशनल हो गई और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुई “धन्यवाद” लिखा और साथ ही हार्ट और इमोशनल वाली इमोजी भी बनाई हैं। 

    फिल्म पगलैट की बात करे तो ये फिल्म 26 मार्च को रिलीज़ हो चुकी है , इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा आशुतोष राणा, शीबा चड्ढा, सयानी गुप्ता, रघुबीर यादव और राजेश तैलांग जैसे एक्टर भी हैं। कंगना की बात करे तो हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। जिसको दर्शको ने बहुत पसंद किया।