Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। वहीं, हाल ही में इस राज कुंद्रा के मामले पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने राज की क्लास लगाते हुए इंडस्ट्री पर भी हमला बोला है। इसके अलावा कंगना ने कहा है कि वो अपनी आने वाली फिल्म के जरिए बॉलीवुड से जुड़ी कई छुपी हुई बातों से पर्दा उठाएंगी। 

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपनी पोस्ट के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने इस मामले पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री की तुलना गटर से की है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इसी वजह से मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहती हूं। हर चमकती हुई चीज सोना नहीं होती है। मैं अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू में बॉलीवुड के अंदर की छिपी हुई बातों से पर्दा उठाऊंगी। हमें कला से जुड़ी इंडस्ट्री में स्ट्रॉन्ग वैल्यू सिस्टम और सख्ती की जरूरत है।’ कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, इसे लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं।

    बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। मंगलवार को उनकी कोर्ट में पेशी हुई, जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।  जांच में पता चला है कि राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों के बिजनेस के लिए एक WhatsApp ग्रुप बनाया था, जिसका नाम “एच अकाउंट्स’ था। इस व्हाट्सअप ग्रुप में 5 मेंबर्स थे।