Manoj Tiwari came in support of Kangana, said this thing

'थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं।

    इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म और तमिलनाडु की लीजेंड मुख्य मंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को कंगना के जन्मदिवस के मौके पर एक ही दिन चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च किया जाएगा। मौके पर खास तौर पर कंगना रनौत मौजूद रहेंगी, जिनके साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर की मौजूदगी रहेगी।

    फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को लेकर डायरेक्टर विजय कहते है ” थलाइवी फिल्म एक ऐसे प्रचंड बहुविख्यात ,प्रभावशाली और करोड़ो की प्रेरणास्रोत रह चुकी जयललिता की अमर गाथा हैं। हम चाहते थे कि ट्रेलर का आयोजन भी प्रचंड होना चाहिए। जया मैडम सिर्फ तमिलनाडु के लोगो को लिए एक पूजित शक्शियत नही थी बल्कि उनकी आभा पूरे भारत तक फैली थी इसीलिए चेन्नई के साथ-साथ मुम्बई में भी फिल्म के ट्रेलर का आयोजन किया गया हैं।

    कंगना एक अद्भुत अदाकारा हैं जो हर किरदार को बहुत ही आसानी से निभा लेती हैं। थलाइवी के लिए कंगना ने जी तोड़ मेहनत की है और जया मैडम के हाव-भाव को अपने आप मे उतारकर उसके साथ पूरा न्याय किया हैं। विष्णु सर और शैलेश आर सिंह के साथ काम करना सपने जैसा हैं जिन्होंने इतने बड़े प्रोजेक्ट को पूरा करने में पूरा सहयोग किया। हम सब बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे सब कुछ सही तरीके से हो और फिल्म सिल्वर स्क्रीन तक पहुचे। हमने कोरोना को लेकर हर एख़्तियार बरते और आगे भी करते रहेंगे ताकि ट्रेलर रिलीज से लेकर फिल्म रिलीज तक हर मौके को कोताही और सुरक्षा के साथ शानदार बना सके ” ।

    ‘थलाइवी’ फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं। जिसके रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा हैं। जयललिता के फिल्मो में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा (भाषा)