‘तेजस’ की शूटिंग के लिए राजस्थान पहुंचीं कंगना रनौत, शेयर की तस्वीरें

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कंगना रनौत प्लेन में बैठ रेगिस्तान को ऊपर से निहार रही है।

    Kangana Ranaut starts ‘Tejas’ shoot in Rajasthan: बॉलीवुड की बड़बोली अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में अदाकारा अहम किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। दिल्ली के बाद कंगना रनौत अपनी टीम के साथ राजस्थान में शूटिंग के लिए पहुंची है। इसकी जानकारी कंगना रनौत ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस की दी है। अदाकारा ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा ‘आज सुबह काम पर लौटी हूं… टीम #Tejas धन्यवाद लॉन्ग ड्राइव से मुझे बचाने के लिए… जब मैं प्लेन से इस इलाके को देखा तो मैं हैरान रह गई। मुझे आश्चर्य होता है कि राजस्थान को प्रकृति से ये सौगात मिली है। इसका सांस्कृतिक और मजबूत संसाधन मेरे  सामने आए हैं।‘ 

     

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने दूसरे सोशल मीडिया ट्वीट में लिखा ‘लोग मुझे हमेशा पूछते हैं कि मैं रेगिस्तान से प्यार क्यों करती हूं। मुझे जो प्यार है वह दुर्लभ जीवन है जो प्यार से कम और कुछ भी करने से इनकार करता है रेगिस्तान desert का विरोध नहीं कर सकता। 

     

    सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कंगना रनौत प्लेन में बैठ रेगिस्तान को ऊपर से निहार रही है। उनके चेहरे पर उगते सूरत की रोशनी पड़ रही हैं।

    खैर, इस साल अदाकारा एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देंगी। इसमें ‘धाकड़’ और ‘थलाइवी’ जैसी फिल्में शामिल हैं। कंगना रनौत की  ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को रिलीज हो सकती है वो वहीं ‘धाकड़’ 1 अक्टूबर को रिलीज होगी।