kangana-ranaut-team-hits-back-at-pooja-bhatt-on-nepotism-matter

कंगना रनौत की टीम ने पूजा भट्ट पर पलटवार करना शुरू कर दिया।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इस विवाद में भट्ट परिवार को घेरा जा रहा है। सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार को काफी ट्रोल किया जा रहा हैं। इसीबीच पूजा भट्ट ने इस मामले में अपनी राय व्यक्त की।

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर उस परिवार को ट्रोल किया जा रहा है जिसने हमेशा से नये टैलेंट को मौका दिया हैं। उन्होंने आगे कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा कि साल 2006 में मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस ने अनुराग बसु की “गैंगस्टर” में कंगना रनौत को लॉन्च किया था। इसके बाद ट्वीटर पर कंगना रनौत की टीम ने पूजा भट्ट पर पलटवार करना शुरू कर दिया।

की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, “डियर पूजा, अनुराग बसु की तेज नजरों ने कंगना रनौत को देख लिया था। हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट को कलाकारों को पगार देना पसंद नहीं है, तमाम स्टूडियो ऐसा करते हैं ताकि वो हुनरमंद कलाकारों को मुफ्त में कास्ट कर सकें, लेकिन ये तुम्हारे पिता को उस पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं देता है।”

कंगना की टीम ने अगले ट्वीट महेश भट्ट पर आरोप लगते हुए कहा, “पूजा आपके पिता ने कंगना को पागल कहा और उनको अपमानित भी किया।”अपने ट्वीट में उन्होंने आगे पूछा कि “महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती केरिलेशनशिप में इतनी ज्यादा रुचि क्यों ले रहे थे? क्यों उन्होंने सुशांत के अंत की घोषणा भी की थी, कुछ सवाल हैं जो आपको उनसे जरूर पूछना चाहिए।”

कंगना के टीम ने ट्वीट में कहा, “कंगना ने गैंगस्टर के अलावा पोकिरी के लिए भी ऑडिशन दिया था और इसके लिए भी उनका चयन हो गया था। पोकिरी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई, इसलिए ये सोचना कि आज कंगना गैंग्सटर की वजह से सब कुछ हैं। यह पूरी तरह गलत है। आखिर में पानी खुद अपनी जगह तलाश लेता है।”