कंगना रनौत ने ट्वीट कर कॉमिक आर्टिस्ट सलोनी को लिया आड़े हाथ, अभद्र भाषा का किया प्रयोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी न किसी पर आए दिन हमला बोलती रहती हैं। इस बार उनके निशाने पर कॉमिक आर्टिस्ट सलोनी है।

बॉलीवुड की बड़बोली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने दिए स्टेटमेंट से हमेशा चर्चा में रहती हैं। कई बार बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा राष्ट्रीय मुद्दों पर बात करती दिखाई देती हैं। इसी बीच कंगना सलोनी गौर (Saloni Gaur)  पर निशाना साधती नजर आईं। आपको बात दें, सलोनी एक कॉमिक आर्टिस्ट हैं और कंगना की कई बार मिमिक्री करती दिखाई देती हैं। इससे नाराज कंगना ने सलोनी को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

दरअसल, सलोनी गौर ने 17 दिसंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वो कंगना के लुक में नजर आई थीं। इस वीडियो में सलोनी कंगना की मिमिक्री कर उन्हें ट्रोल करती दिखाई दीं। इसके बाद अब कंगना ने मनुष्य की प्राकृतिक क्रियाओं का सहारा लेते हुए सलोनी के मिमिक्री पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे उत्सर्जन के लिए एक बाजार भी है, मेरा मतलब आपके लुक से नहीं है। ये तो आप मेरे बारे में विचार रखती हैं। यह मेरे लिए आपकी सड़न और बदबू की धारणा है, इस लिहाज से यह मेरा उत्सर्जन होने के योग्य है, मैं आपको सफलतापूर्वक पूरे नंबर देती हूं, लीजेंड्स की टट्टी भी बिकती है।’

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का किया हुआ यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अदाकारा का इस तरह ट्वीट करना कई सोशल मीडिया यूजर को पसंद नहीं आ रहा है। खैर, सलोनी गौर से पहले ट्विटर पर पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ भी कंगना का वॉर दिखाई दिया था जोकि चर्चा का विषय बन गया था।