kangana-ranauts-team-share-popular-manikarnika-dolls-photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की लक्ष्मी बाई लुक की डॉल्स मार्किट में आई हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स के फैशन को कई लोग फॉलो करते हैं। स्टार्स की तरह रहना, कपड़े पहनना लोगों को बेहद पसंद आता हैं। वही, पिछले कुछ दिनों से स्टार्स के टॉयज भी काफी चलन में हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की लक्ष्मी बाई लुक की डॉल्स मार्केट में आई हैं। इस डॉल को कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ का लुक दिया गया है।

हाल ही में कंगना की टीम ने ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की हैं। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘मणिकर्णिका डॉल्स अब बच्चों की नई पसंद हैं। यह अच्छा है जब बच्चे हमारे हीरो के बारे में जानेंगे और उनकी देशभक्ति और पराक्रम से प्रभावित होंगे।’इस डॉल को कंगना रनौत की तरफ सजाया गया हैं। सोशल मीडिया पर इस डॉल की तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं।

कंगना रनौत ने फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था। इस फिल्म में कंगना ने साडी और भारी गहने भी पहनी थी। कंगना की तरह इस डॉल को भी साडी और गहनों से सजाया गया हैं। ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।

कंगना रनौत की बात करे तो एक्ट्रेस इन दिनों इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ जंग लड़ रही हैं । उन्होंने अपनी बात रखते हुए एक वीडियो भी शेयर किया हैं।