Kangana Ranaut

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। लेकिन हाल ही में कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर ने बताया है कि उन्होंने इस प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन किया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद इस अभिनेत्री ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे। इसे लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ है। 

    पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बेनर्जी की सरकार बनी है। जिसके बाद से कंगना टीएमसी के खिलाफ कई तरह के ट्वीट कर रही थीं। कंगना खुलकर बीजेपी का साथ देते हुए टीएमसी पर निशाना साध रही थीं। इसी बीच एक्ट्रेस का अकाउंट सस्पेंड होना हर किसी के लिए चौंकाने वाला है। 

    पश्चिम बंगाल के चुनाव के बाद कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, ‘पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं। इससे साफ नजर आता है कि हिंदू वहीं बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार, बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं। अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है।’

    साथ ही कंगना ने लिखा की ‘खून की प्यासी राक्षसी ताड़का बताया था। इसके अलावा कंगना ने पीएम मोदी को ये भी सलाह दी है कि वो सुपर गुंडई करें। साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा कि नरेंद्र मोदी को अपना 2000 वाला विराट रुप भी दिखाना चाहिए।’ एक्ट्रेस ने टीएमसी पर बीजेपी कार्यकर्ता से गैंगरेप करने का भी आरोप लगाया था। कंगना का ये आरोप हवा लेता उससे पहले ही एक्ट्रेस का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।