कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या, वीडियो में बताई वजह

मुंबई. कन्नड़ फिल्म के प्रोड्यूसर कपाली मोहन ने आत्महत्या कर ली है। मिली हुई खबर के मुताबिक 23 यानि सोमवार को उन्होंने बैंगलोर स्थित अपने होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वह 60 साल के थे। इस

मुंबई. कन्नड़ फिल्म के प्रोड्यूसर कपाली मोहन ने आत्महत्या कर ली है। मिली हुई खबर के मुताबिक 23 यानि सोमवार को उन्होंने बैंगलोर स्थित अपने होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वह 60 साल के थे। इस संबंध में पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। मोहन ने अपना एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया है और उसमें अपने आत्महत्या करने के कारण भी बताया था।

खबरों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से कपाली मोहन वित्तीय समस्याओं से गुजर रहे थे। इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया। कपाली मोहन की मौत सोमवार देर रात 2 बजे हुई। होटल के कर्मचारियों ने सुबह कपाली मोहन के रूम का दरवाजा खटखटाया। लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला, इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकरी दी। जानकरी मिलते ही पुलिस होटल पहुंचे। उन्होंने कपाली मोहन के कमरे का दरवाजा खोला और अंदर जाते ही उन्हें कपाली मोहन का शव सीलिंग से लटका हुआ दिखा। इसके बाद पुलिस ने कपाली मोहन के शव को एमएस रमैया अस्पताल भेजा और इस मामले में आगे की कार्यवाई शुरू कर दी ।

आपको बता दे कि, प्रोड्यूसर कपाली मोहन ने आत्महत्या करने से 2 दिन पहले ही एक वीडियो के जरिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और उप मुख्यमंत्री लक्ष्मण संवाद किया था। इस बातचीत के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से मदद करने की अपील की थी।