Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की खूब फैन फॉलोइंग है। लोगों को उनका कॉमिक अंदाज खूब पसंद आता है। अपनी कॉमिक टाइमिंग से भारती लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनकी कॉमेडी लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देती है। भारती सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फनी वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कॉमेडी किंग कपिल की फैंस फोल्लोविंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। कपिल भी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फनी वीडियो और पोस्ट करते रहते हैं। अब हाल ही में कपिल और भारती एक साथ चिल करते हुए देखा गया। ऐसे में कपिल शर्मा और भारती सिंह ने एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है। 

    हाल ही में सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा और भारती सिंह ने एक साथ मिलकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गाना ”बचपन का प्यार” गया। वहीं जिस वक्त ये जोड़ी इस गाने को गा रही थी, वहां कोई और भी मौजूद था जो कैमरे की दूसरी तरफ था, लेकिन जैसे ही भारती सिंह ने अपना कैमरा उनकी तरफ मोड़ा वो महिला वहां से भाग जाती हैं। इसपर भारती और कपिल दोनों मिलकर उनसे कहते हैं कि ”यह है जानेमन, कहां भाग रही हो ? रुको.. रुको फोटो तो खिचाओं” इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा था की ”फैंस के साथ मस्ती” फैन्स को भी उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by PGs Video Hub (@pgsvideohub)

    आपको बता दें ‘द कपिल शर्मा शो’ का ऑफिशल प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) एक बार फिर अपनी टोली के साथ लोगों को हंसाने-गुदगुदाने के लिए एकदम तैयार हैं। उस प्रोमो में कपिल शर्मा, भारती सिंह (Bharti Singh), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) ने बताया कि शो में उनकी सीट कन्फर्म हो चुकी है। कपिल के कॉमिडी शो में जहां सुदेश लहरी की एंट्री हुई है, वहीं सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) गायब हैं।