kapil-sharma-confirms-2nd-baby-with-wife-ginni-and-why-tkss-is-going

कपिल शर्मा ने फरवरी में पैटर्निटी लीव लिया था।

    मुंबई: छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा का शो काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर कॉमेडी किंग कपिल की फैंस फोल्लोविंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। द कपिल शर्मा शो फरवरी में ऑफ एयर हुआ तो फैन्स काफी नाराज हो गए थे और इस शो की वापसी के लिए दुआ करते दिखाई दिए। लेकिन अब हम उन फैन्स के लिए गुड न्यूज़ लेकर आए है। यह शो फिर से एक बार एक नए अंदाज़ में शुरू होने जा रहा है। और इस बार नए एक्टर और राइटर्स   को भी इसका हिस्सा बनने का मौका मिलागा। ये शो मई में फिर से शुरू होगा। इसकी  पुष्टि  पहले खुद कृष्णा अभिषेक ने किया था। और अब कपिल शर्मा ने भी कर दिया है इसकी पुष्टि। 

    कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट रीट्वीट करके लिखा “मेरा सिलेक्शन हो गया है, अब आपकी बारी”, अगर हम रीट्वीट पोस्ट की बात करे तो उस में लिखा है की नए एक्टर और राइटर्स को मौका मिलेगा इस शो का हिस्सा बनने के लिए। तो है ना ये गुड न्यूज़ कपिल शर्मा शो के फंस के लिए।  कपिल शर्मा के इस अनाउंसमेंट से पहले कृष्णा अभिषेक ने ईटाइम्स को एक इंटरव्यू में बताया था कि  शो मई में वापसी कर रहा है। अभी डेट फाइनल नहीं हुई है। कृष्णा ने यह भी बताया कि शो में इस बार कुछ नई चीजें भी दिखाई देंगी। शो का सेट भी नए तरीके का होगा।

    कपिल शर्मा ने फरवरी में पैटर्निटी लीव लिया था। जिसके वजह से कपिल शर्मा शो ऑफ एयर हो गया था। लेकिन अब कपिल शर्मा तैयार है शो को वापस स्टार्ट करने के लिए। कपिल शर्मा हाल ही में एक बेबी बॉय के पिता बने है।