kapil-sharma-confirms-2nd-baby-with-wife-ginni-and-why-tkss-is-going

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। 

    बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। सोनू सूद(Sonu Sood) आज भी लोगों की मदद करने में लगातार लगे हुए हैं। सलमान खान(Salman Khan) भी लोगों तक खाना पहुंचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसी बीच कपिल शर्मा(Kapil Sharma) मदद के लिए आगे आए हैं। देश में ऑक्सीजन की कमी की वजह से अब कपिल ने आर्ट ऑफ लिविंग के साथ मिलकर इस समस्या से लड़ने का फैसला लिया है। इस फाउंडेशन के जरिए मोबाइल ऑक्सीजन सेवा शुरू की गई है। 

    इसके जरिए गांव में भी ऑक्सीजन पहुंचाया जाएगा। इसके अलावा हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर्स, एम्बुलेंस, इम्यूनिटी किट या डॉक्टर की मदद की जरूरत है तो यहां से आपकी मुश्किल आसान हो जाएगी। कपिल ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, कोविड रिलीफ सेवा, मिशन जिंदगी।

    वैसे कपिल शर्मा शो का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। कुछ महीने पहले लॉकडाउन के दौरान ये शो बंद हो गया था। हालांकि उस वक्त कहा गया था कि शो जल्द ही ऑनएयर होगा और इस बार नए फॉर्मेट के साथ शो की वापसी होगी। लेकिन अब खबर आई है कि शो थोड़ा देरी से शुरू होगा। पहले शो जून से शुरू होने वाला था, लेकिन अब नया अपडेट ये है कि शो 21 जुलाई से शुरू होगा।