karan-johar-has-a-private-account-for-celebrities-on-social-media

सुशांत की मौत हुई है तब से करण सोशल मीडिया पर अपने अपने वैरिफाइड अकाउंट पर ऐक्टिव नहीं हैं।हालाँकि अब खबर मिली है कि करण जौहर ने बॉलीवुड स्टार्स के लिए एक सीक्रेट प्राइवेट अकाउंट बना लिया है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर काफी विवाद शुरू हो गया है। इस विवाद में फिल्म मेकर करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर समेत अन्य कई स्टार्स को घेरा जा रहा हैं। सोशल मीडिया पर करण जौहर को काफी ट्रोल किया जा रहा हैं।

इस ट्रोलिंग से परेशान होकर करण जौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से 8 लोगों को छोड़ कर सभी को अनफॉलो कर दिया। वही, जब से सुशांत की मौत हुई है तब से करण सोशल मीडिया पर अपने अपने वैरिफाइड अकाउंट पर ऐक्टिव नहीं हैं।हालाँकि अब खबर मिली है कि करण जौहर ने बॉलीवुड स्टार्स के लिए एक सीक्रेट प्राइवेट अकाउंट बना लिया है।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर करण जौहर के नाम का एक अकाउंट ‘karanafffairs’ दिखाई दिया है। हालाँकि यह अकाउंट वैरिफाइड नहीं है। लेकिन, खास बात यह है कि इस अकाउंट को शाहरुख की पत्नी गौरी और बेटी सुहाना, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता और अनन्या पांडे भी फॉलो कर रही हैं।ऐसा माना जा रहा है कि यह करण जौहर ने बॉलीवुड स्टार्स के लिए एक सीक्रेट प्राइवेट अकाउंट शुरू किया है।

सुशांत सिंह राजपुत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर करण जौहर को जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। इससे पहले भी नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर को घेरा गया हैं। इसी बीच करण जौहर के दोस्त ने उनकी हालत के बारे में जानकरी दी। उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया पर चल रही ट्रोलिंग के वजह से करण पूरी तरफ टूट गए हैं। इसके अलावा उनके बच्चों को मारने की धमकी मिल रही हैं।