Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: टीवी जगत की सबसे फेमस जोड़ियों में एक करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। करण और निशा रावल अपने आपसी झगड़े को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर भी अपने साथ हुई दर्दनाक कहानी को बयां किया है। साथ ही पति करण मेहरा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वही टीवी कपल निशा रावल और करण मेहरा के बीच उनके बेटे कविश को लेकर भी खींचतान देखने को मिल रही है। करण मेहरा को अपने बच्चे की चिंता सता रही है। उनका कहना है कि कविश अपनी मां निशा के पास सुरक्षित नहीं है। 

    ANI को दिए इंटरव्यू में करण मेहरा बोले- ‘मुझे लगता है कि मेरा बेटा कविश अब निशा रावल के साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं ह। पहले मैं खुशी खुशी कविश को निशा के साथ रहने दे रहा था. लेकिन अब मुझे ऐसा नहीं लगता है. मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे पर कोई इफेक्ट हो. मुझे उसकी चिंता हो रही है. ये जो भी हो रहा वो देखना काफी दुखद है।’

    कारन ने घरेलू हिंसा आरोप पर कहा- ‘निशा झूठ बोल रही हैं। मैंने किसी भी तरीके से कभी भी निशा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की है। हम खुश नहीं थे इसलिए आपसी सहमति के साथ अलग होने जा रहे थे. मैंने सोचा कि हमारे बच्चे के लिए भी यही ठीक होगा क्योंकि शांति से बढ़कर कुछ नहीं है। ”लेकिन निशा ने एलिमनी में जो मांगा वो काफी हैवी अमाउंट था. जिसपर मैं सहमत नहीं हुआ. इस सबकी वजह से मेरे और निशा में लगातार बहसबाजी और लड़ाईयां होती रहती थी। 

    बता दें कि बीते कई दिनों से निशा और करण के बीच अनबन की खबरें तेजी से वायरल हो रही थीं। जिसके बाद इन दोनों ने ही इन बातों को निराधार बताया था। लेकिन अचानक ही निशा रावल ने जख्मी हालत में करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ देर बाद ही करण को बेल पर रिहा कर दिया गया था।