Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: टीवी सीरियल के सेट पर कई रीयल लाइफ कपल बने, जिन्होंने शादी कर अपना घर-परिवार भी बसाया। ऐसी ही एक प्यारी टीवी के क्यूट कपल करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) कहे जाने वाले। दोनों को आदर्श कपल के रूप में देखा जाता है और दोनों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। इतना ही नहीं इंडस्ट्री के भी दोनों सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। लेकिन हाल ही में खबरें आई हैं करण और निशा की शादीशुदा लाइफ में खटपट शुरू हो गई है। फिर आज सुबह ये खबर आई की करण मेहरा को घरेलू झगड़े मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। रात भर पुलिस स्टेशन में रहने के बाद अब उन्हें बेल मिल गई है।

    न्यूज एजेंसी एएनआई पर इस बात की जानकारी दी गई है। करण मेहरा को पत्नी से मारपीट करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक निशा ने करन के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव में केस दर्ज करवाया है जिसके आधार पर पुलिस ने करण को गिरफ्तार किया था। वहीं स्पॉटब्वॉय की खबर की मानें तो करण और निशा के बीच कल रात (31 मई) को किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद एक्टर ने गुस्से में पत्नी को इतना मारा कि उनके माथे पर टांके आए हैं। निशा ने करन के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है।

    आपको बता दे की हाल ही में जब करण से पूछा गया था उनकी और उनकी पति के बीच अनबन के बारे में तब उन्होंने कहा था, ‘मेरी तबीयत ठीक नहीं है, मैं फिजिकली काफी कमजोर हो गया हूं और मेरे कई जानने वालों का हाल ही में निधन हुआ है जिससे मैं और परेशान हूं. ऐसे में पर्सनल लाइफ को लेकर आ रही इन खबरों से और परेशान हो जाता हूं। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता था, लेकिन अब सामने आकर बोलना पड़ा। निशा मेरा इस वक्त पूरा ध्यान रख रही हैं।’