Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: टीवी सीरियल के सेट पर कई रीयल लाइफ कपल बने, जिन्होंने शादी कर अपना घर-परिवार भी बसाया। ऐसी ही एक प्यारी टीवी के क्यूट कपल  करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) कहे जाने वाले। दोनों को आदर्श कपल के रूप में देखा जाता है और दोनों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। इतना ही नहीं इंडस्ट्री के भी दोनों सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। लेकिन हाल ही में खबरें आई हैं करण और निशा की शादीशुदा लाइफ में खटपट शुरू हो गई है।

    अब निशा रावल ने सामने आकर इस अनबन की खबरों पर टाइम्स ऑफ इंडिया को बयान देते हुए कहा है कि ‘ये सच नहीं है’ इससे पहले वेबसाइट से बातचीत में ही एक सूत्र ने बताया था कि, ‘करण और निशा की शादी को बहुत वक्त हो चुका है। इतने सालों से चीज़ें बहुत अच्छी चल रही थीं, अगर पिछले महीनों को हटा दिया जाए तो। दोनों अपने बीच के मनमुटाव को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, चीजें जल्दी ठीक हो जाएंगी। फिलहाल ये लोग साथ में वक्त नहीं बिता पा रहे हैं क्योंकि करण पंजाब में शूटिंग में बिज़ी हैं और निशा अपने बेटे साथ मुंबई में।’

    आपको बता दें कि करण ने टीवी इंडस्ट्री में स्टार प्लस के प्रोग्राम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ये अपनी पहचान बनाई थी। ये शो उस दौरा का बहुत पॉपुलर शो था जो कई सालों तक चला था। इस सीरियल में हिना खान उनके साथ लीड रोल में थीं। इसके अलावा करण और निशा साथ में नच बलिए 5 में भी नज़र आ चुके हैं।