karan-patel-lashes-out-on-kangana-ranaut-over-nepotism-debate

हाल में एक्टर करण पटेल ने कंगना न पर पलटवार करते हुए नेपोटिज्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के समेत कई स्टार्स नेपोटिज्म पर अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं।हाल ही में एक्टर करण पटेल ने कंगना रनौत पर पलटवार करते हुए नेपोटिज्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

हाल ही में करण पटेल ने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म को लेकर अपनी राय व्यक्त की हैं। उन्होंने कहा, बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनसे ताल्लुक ना रखने वाले लोग भी फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, सुशांत की मौत के मामले में नेपोटिज्म पर बहस कोई वजह नहीं है।

करण पटेल ने आगे कंगना का नाम न लेते हुए कहा, ‘उदाहरण के तौर एक अभिनेत्री पिछले कुछ दिनों से इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज़्म पर बात कर रही हैं। अगर मैं गलत नहीं हूं, तो कुछ समय पहले उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। अगर वह इतनी बड़ी स्टार हैं, तो उन्होंने अपनी फिल्म में सुशांत को क्यों नहीं लिया। उन्होंने पहले सोनू सूद को कास्ट किया और फिर बाद में किसी और को, इसलिए वह सोनू सूद के बारे में भूल गई।’

करण ने आगे कहा, ‘मैंने उन्हें आज तक किसी नए निर्देशक या अभिनेता के साथ काम करते नहीं देखा।’ करण ने कंगना के बिजनेस के बारे में कहा,’आपका अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस है, जिसमे आपने केवल अपने परिवार के सदस्य को ही नौकरी दी हैं। आपकी बहन आपका पूरा बिजनेस देख रही हैं। तो आपने आज तक किसी ऐसे व्यक्ति को नौकरी क्यों नहीं दी, जिसके पास आपके प्रोडक्शन हाउस की देखभाल करने के लिए एमबीए की डिग्री थी। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि उन्होंने जो किया है वह गलत है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘आज हर जगह नेपोटिज्म हो रहा हैं। अगर मेरे पिताजी कोई बिजनेस शुरू करते है, तो वह मुझे ही इसे संभालने के लिए कहेंगे। यह कोई गलत नहीं है। एक इंसान मेहनत करते हुए कमाता है, जब वह इस दुनिया को अलविदा कह देता है तो जाहिर है कि ये सब उसके बच्चों के पास ही जाएगा, पड़ोसियों के पास तो जाएगा नहीं।