Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: टेलीविज़न एक्टर करण वाही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है लेकिन इस बार उनको उनकी एक पोस्ट भारी पड़ गई है। हाल ही में करण ने हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले और नागा साधुओं पर एक पोस्ट किया था।  जिसके बाद से लगातार करण को जान से मारने की धमकी मिल रही है। साथ ही नफरत भरे मैसेज भी आ रहे है। इस बात की जानकारी खुद करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

    दरअसल बात ऐसी ही इस बार कोरोना काल में हरिद्वार (Haridwar) में कुंभ मेला (kumbh Mela) लगा हुआ है। जहां लाखों श्रद्धालु शाही स्नान के लिए पहुंचे है। यहां नागा साधुओं का एक बहुत बड़ा झुंड भी था।  झुंड को देख कर करण वाही ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘क्या नागा बाबाओं के लिए वर्क फ्रॉम होम जैसा कल्चर नहीं है? जैसे कि गंगा से जल लाकर घर पर ही नहा लें? 

    करण के इस पोस्ट के बाद उन्हें लगातार धमकी मिलना शुरू हो गई है। एक यूजर ने तो करण पर हिंदुओं के भावनाओं को आहत करने का आरोप भी लगाया है। 

    करण ने सबसे पहले तो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ धमकियों भरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘ मुझे गालियों और नफरत भरे मैसेज आ रहे हैं। जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। वाह भारत के लोग। अगर एक हिंदू होने का मतलब कोविड के प्रोटोकॉल को नजरअंदाज करना है, तो फिर आप में से बहुत से लोगों को यह पढ़ने की जरूरत है कि आखिर हिंदू होना क्या है।