करीना ने किया एक्स बॉयफ्रैंड शाहिद को याद, फोटो शेयर कर कह दी यह ख़ास बात

Loading

मुंबई: पटौदी खानदान की बहू और सैफ की बेगम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  इन दिनों अपने प्रेग्नेसी फेज़ को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं। करीना अब भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं जहां वह अपने बेबी बंप के साथ हर फोटो में खुश नज़र आ रही हैं। लेकिन अचानक अब बेबो को अपने पुराने दिन याद आ गए। जब शाहिद और करीना एक दूसरे के प्यार में खोए रहते थे।

दरअसल करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं जिसमें करीना ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर के साथ है। यह तस्वीर उनकी और शाहिद कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ के सैट की है। ‘जब वी मेट’ की रिलीज़ को 13 साल पूरे होने की खुशी में करीना ने यह तस्वीर शेयर की है। इन दोनो स्टार्स के अलावा इस फोटो में फिल्म के डायरेक्टर (Director) इम्तियाज़ अली (Imtiaz Ali) भी नजर आ रहे हैं। तीनों साथ में बैठे मास्टर कैमरा मॉनिटर पर कोई सीन चैक कर रहे हैं।

इस फोटो के साथ करीना ने फिल्म से अपना एक डायलॉग भी कैप्शन में लिखा है “मुझे तो लगता है कि लाइफ में जो कुछ इंसान रियल में चाहता है, एक्चुयल में उसे वही मिलता है।” करीना ने अपने पोस्ट में शाहिद और इम्तियाज़ अली को भी टैग किया है।

फिल्म ‘जब वी मेट’ करीना की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है। यही वह फिल्म है जिसकी शूटिंग के दौरान ही इनके रीयल लाइफ लव का द एंड हो गया था। क्योंकि करीना उन्हीं दिनों में सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग भी कर रही थीं। ‘टशन’ के सैट पर ही करीना और सैफ नजदीक आए थे। दोनों की नज़दीकियां करीना और शाहिद के ब्रेकअप की वजह बनी थीं।

करीना और शाहिद इस फिल्म के बाद फिर कभी किसी फिल्म में एक साथ नहीं आए। लेकिन अब करीना ने यह फोटो शेयर कर यह जाहिर कर दिया कि वो पुरानी बातें भुलाकर आगे बढ़ चुकी हैं।