‘मदर्स डे’ के मौके पर करीना कपूर ने दिखाया छोटे बेटे का चेहरा, बड़े भाई तैमूर की गोद में आया नजर

करीना कपूर खान आखिरी बार गुड न्यूज फिल्म में देखा था। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी नजर आई थीं।

    Loading

    बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) हाल ही में अपने दूसरे बच्चे की मां बनी है। एक्ट्रेस ने अभी तक दूसरे बेटे की फोटो फैंस के साथ शेयर नहीं की है। लेकिन अब ऐसा लगता है कि ये इंतजार खत्म हो गया है। मदर्स डे (Mother’s Day) के खास मौके पर फिर से एक बाद करीना ने अपने छोटे बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। करीना कपूर ने सोशल मीडिया (Social Media) पर दूसरे बेबी बॉय की एक मोनोक्रोम तस्वीर (Monochrome Picture) साझा की है। इस तस्वीर में करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अली खान भी दिखाई दे रहे है। 

    करीना का छोटा बेटे बड़े भाई तैमूर छोटे भाई को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। इस दौरान तैमूर के चेहरे पर खुशी नजर आ रही हैं। जबकि एक्ट्रेस के छोटे बेटे ने चेहरे पर हाथ रखे हुए हैं।  इस फोटो में भी करीना के बेटे का पूरा चेहरा साफ साफ नजर नहीं आ रहा है। नजर डाले इस तस्वीर पर- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

     

    इस बेहद खूबसूरत तस्वीर को पोस्ट करते हुए करीना कपूर ने लिखा ‘आज उम्मीद पर ही पूरी दुनिया कायम है… ये दोनों मुझे आशा देते हैं… एक बेहतर कल के लिए उम्मीद आप सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएँ, वहाँ से सशक्त माताओं को …विश्वास रखो…। अभिनेत्री करीना कपूर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पोस्ट पर फैंस तरह तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर खान आखिरी बार गुड न्यूज फिल्म में देखा था। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी नजर आई थीं।