करीना कपूर ने दूसरे बेटे का नाम रखा ‘जेह’, पिता रणधीर कपूर ने किया कन्फर्म

सैफ अली खान की अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई पहली शादी से दो बच्चे हैं।

    Kareena Kapoor names second son ‘Jeh’, father Randhir Kapoor confirms: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले काफी समय से अपने दूसरे बेटे को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सैफ-करीना के बड़े बेटे तैमूर के जन्म के बाद उनके नाम को लेकर काफी बवाल हुआ था। इस वजह से करीना ने अभी तक आधिकारिक तौर पर छोटे बेटे का नाम जगजाहिर नहीं किया है। लेकिन हाल ही में मीडिया में खबर आई थी कि बॉलीवुड का पॉपुलर कपल सैफ-करीना ने अपने बेटे का नाम ‘जेह’ रखा हैं। भले ही मीडिया में यह खबर चर्चा का विषय बन गई थी लेकिन कपूर परिवार या फिर पटौदी खानदान में से किसी ने भी किसी पुष्टि नहीं की थी इसके बाद अब करीना कपूर के पिता अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने पोते के नाम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

    ‘पीटीआई-भाषा’ से बात करते हुए अभिनेता रणधीर कपूर ने कहा, ‘हां, करीना और सैफ के बेटे का नाम हाल में जेह रखा गया है। घर में सभी उसे ‘जेह’ के नाम से ही पुकारते है। एक हफ्ते पहले ही बच्चे का नाम फाइनल हुआ है। ‘जेह’ नाम का लैटिन में मतलब ‘ब्लू क्रेस्टेड बर्ड’ होता है। मालूम हो कि अभिनेत्री करीना ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद उन्होंने 8 मार्च को बेटे की एक झलक दिखाई थी। 

     https://www.instagram.com/p/CMJS2zrl5Yb/

    बता दें, सैफ अली खान की अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई पहली शादी से दो बच्चे हैं। उनकी बेटी सारा अली खान (25) अभिनेत्री हैं और 20 साल का बेटा इब्राहिम अली खान है। करीना कपूर से भी सैफ को दो बच्चे हैं।