kareena-kapoor-shahid-kapoor-saif-ali-khan-in-karan-johar-show-koffee-with-karan

करण ने करीना से सैफ अली खान और शाहिद कपूर को लेकर एक सवाल किया था। हालांकि बेबो ने हमेशा की तरफ बड़ी बेबाकी से इस सवाल का जवाब दिया।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा से ही अपनी बाते बड़ी बेबाक तरीके से कहने के लिए जानी जाती है। वह हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में सब से खुलकर बाते करती है। ऐसा ही कुछ बेबो ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी किया। दरअसल, इस शो में करण ने करीना से सैफ अली खान और शाहिद कपूर को लेकर एक सवाल किया था। हालांकि बेबो ने हमेशा की तरफ बड़ी बेबाकी से इस सवाल का जवाब दिया।

दरअसल, यह साल 2016 की बात है जब बेबो अपने पति सैफ अली खान के साथ करण के शो में गयी थी। उसी साल सैफ अली खान और शाहिद कपूर की फिल्म ‘रंगून’ रिलीज हुई थी। उस समय करण जौहर ने बेबो से ऐसा सवाल पूछा की वह मुश्किल में फंस गयी थी। करण ने करीना पूछा था कि ‘अगर वो शाहिद कपूर और पति सैफ अली खान के साथ एक लिफ्ट में फंस जाए, तब उन्हें कैसा लगेगा?।

यह सवाल सुनकर पहले करीना काफी शॉक हो गयी। इसके बाद उन्होंने बड़ी सरलता से इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ये बहुत ही अमेजिंग होगा। वो दोनों एक साथ फिल्म रंगून में काम कर रहे हैं। हालांकि, मुझे पसंद नहीं है कि मैं रंगून में हीरोइन नहीं थीं’ बेबो का यह अनोखा जवाब सुनकर करण और सैफ दोनों हैरान रह गए थे।