एक्स-हसबैंड को लेकर करिश्मा कपूर का खुलासा, कहा ‘हनीमून पर पति के दोस्तों ने लगाई थी बोली…’

संजय कपूर (Sunjay Kapur) से शादी से पहले करिश्मा की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चबन (Abhishek Bachchan) के साथ तय हुई थी।

    Karisma Kapoor broke the silence after the divorce – husband made my bid with friends on honeymoon: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने अभिनय के दमपर 90 के दशक में बड़े पर्दे पर राज किया है। स्क्रीन पर कॉमेडी हो, ट्रेजडी हो या रोमांस करिश्मा ने हर किरदार बखूबी निभाया है। अभिनेत्री की प्रोफेशनल लाइफ जितनी शानदार रही उनकी पर्सनल में उन्हें प्यार के बदले में धोखा मिला। संजय कपूर (Sunjay Kapur) से शादी से पहले करिश्मा की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चबन (Abhishek Bachchan) के साथ तय हुई थी। इन दिनों की सगाई का ऐलान मीडिया में चर्चा का विषय बन गया था। लेकिन आपसी मतभेद के चलते करिश्मा बच्चरन परिवार की बहू नहीं बन पाईं। 

    अभिनेता अभिषेक बच्च।न से सगाई टूटने के बाद करिश्माष ने धूमधाम से दिल्ली के संजय कपूर से शादी की। इन दिनों की शादी 29 सितंबर 2003 को मुंबई में हुई। शादी के 11 साल बार करिश्माम और संजय एक दूसरे से अलग हुए। दोनों ने साल 2014 में तलाक लिया। तलाक के चार साल बार करिश्माी ने एक्स-हसबैंड संजय कपूर को लेकर कई खुलासे किए। एक वेब पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने बताया ‘उनकी सास उनके साथ मार पिटाई करती थी। उनके पति संजय मेरे खर्चों का सारा ब्योटरा अपने बड़े भाई को देते थे। 

    करिश्मा ने इस इंटरव्यूव में बताया था कि ‘जब हम दोनों हनीमून पर गए थे, तब मेरे पति ने मेरी बोली अपने दोस्तोंव के साथ लगाई थी। मेरे पति ने मुझे उनके दोस्तों के साथ रात बिताने के लिए मजबूर किया था। छोटी-छोटी बात को लेकर संजय मुझे बहुत मारा करता था। अक्सर मैं अपने जख्मोंक को अपने मेकअप से छुपाया करती थी। जब यह मामला बिगड़ने लगा तो हम दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। मेरे आप उस समय चारा नहीं बचा, जब मेरे साथ ज्यादा मार पिटाई हुई थी तब मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कराने भी कई थी।‘