Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 के आगामी एपिसोड में संगीत की धुनों, मनोरंजन और शानदार टैलेंट से सजी एक जबर्दस्त शाम होगी। इस शाम में ग्लैमर का रंग लेकर आएंगी करिश्मा कपूर। इस दौरान जज अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के साथ होस्ट आदित्य नारायण, टॉप 6 कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस के साथ-साथ लोलो की हिट फिल्मों के कुछ दिलचस्प खुलासों का मजा लेंगे। इंडियन आइडल 12 के सेट पर, करिश्मा ने अपनी मशहूर फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के पीछे का एक दिलचस्प किस्सा बताया और ये खुलासा किया कि उन्होंने किस वजह से यह फिल्म ना करने का अपना फैसला बदला। 

    इंडियन आइडल 12 के सेट पर करिश्मा कपूर ने खुलासा किया, “मुझे ‘दिल तो पागल है’ में रोल का ऑफर मिला था, और पहले मुझे लगा कि यह एक डांस फिल्म है और फिर माधुरी दीक्षित के साथ काम करना? कई एक्टर्स ने यह कहते हुए इस रोल को मना कर दिया था कि कोई माधुरी दीक्षित जी के साथ कैसे डांस कर सकता है! शुरुआत में मैं इस रोल को स्वीकार करने से झिझक रही थी और मैंने भी मना कर दिया था। फिर आखिरकार, यश जी और आदि ने मुझे कहानी सुनाई और तब, मेरी मां ने मुझसे कहा कि मुझे यह चुनौती लेनी चाहिए। उन्होंने (बबीता) यह भी कहा था कि तुम माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी प्रशंसक हो, और तुम्हें यह करना ही चाहिए। तुम कड़ी मेहनत करो और तुम्हें सफलता मिलेगी।”

    करिश्मा कपूर ने कहा कि ‘दिल तो पागल है’ उनके लिए एक बहुत ही खास फिल्म है। उन्होंने बताया, “मुझे कहना होगा कि शाहरुख और माधुरी जी ने मुझे बढ़िया प्रदर्शन करने और इसे मुमकिन बनाने में मेरा बहुत साथ दिया।”

    इस हफ्ते, टॉप 6 प्रतियोगी करिश्मा कपूर के हिट गाने गाते हुए इंडस्ट्री में उनकी उपलब्धि का जश्न मनाएंगे। यह आकर्षण, ग्लैमर और मनोरंजन से सराबोर एक जबर्दस्त शाम होगी, जिसे आपको मिस नहीं करना चाहिए।