अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की ‘पृथ्वीराज’ की बढ़ी मुश्किलें, करणी सेना ने दी ये धमकी

फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) में अक्षय कुमार महाराज पृथ्वीराज चौहान की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे।

    Karni Sena eyes Akshay Kumar’s film Prithviraj, know why objections raised: लॉकडाउन खुलने के बाद फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस लंबी लिस्ट में फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) भी शामिल है। यह फिल्म यशराज बैनर के तले बन रही है। मेकर्स ने जब इस फिल्म को घोषणा की थी तब तहलका मच गया था। मालूम हो कि इस फिल्म के जरिए पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी अहम खबर सामने आ रही है। करणी सेना (Karni Sena) संगठन ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है। मालूम हो कि अक्षय कुमार की यह बिग बजट फिल्म महान राजा राजपूत पृथ्वीराज चौहान ( Prithviraj Chauhan) के जीवन पर आधारित है। 

    फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का विरोध करते हुए करणी सेना (Karni Sena) के युवा विंग के अध्यक्ष और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने कहा ‘हमें पता चला है कि महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित फिल्म बन रही है। अगर महान पृथ्वीराज चौहान पर फिल्म बन रही है तो फिल्म का टाइटल ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) कैसे रख सकते हैं। हमारा आग्रह हैं कि फिल्म का टाइटल को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए।‘ फिल्म के टाइटल के अलावा करणी सेना ने मेकर्स को चेतावनी देते हुए कुछ शर्तें भी रखीं हैं। उनके अनुसार, फिल्म रिलीज से पहले वह उन्हें दिखाई जाए। अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो उन्हें इसका परिणाम भुगतना होगा। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    मालूम हो कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) में अक्षय कुमार महाराज पृथ्वीराज चौहान की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। फिल्म में मानुषी छिल्लर उनकी पत्नी संयुक्ता की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म का निर्देशन  चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।