कार्तिक आर्यन ने खरीदी 4.5 करोड़ की एक शानदार लग्ज़री कार, वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

कोरोना से ठीक होने के बाद ,14 दिनों के वनवास खत्म होते ही कार्तिक की ये खुशी शब्दो मे बयां नही हो सकती।

    Karthik Aryan bought a cool Lamborghini worth 4.5 crores: युवा दिलों की धड़कन और बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की कामयाबी में एक सबसे बड़ा मौका जुड़ गया हैं। गाड़ियों के शौकीन कार्तिक ने अपने सपनों की दुनिया को सजा लिया हैं एक सबसे महंगी गाड़ी से । जी हा, कार्तिक ने खरीद ली हैं, साढ़े चार करोड़ की लैम्बोर्गिनी (swanky Lamborghini) , वो भी खास इटली से। आपको बता दे कि कार्तिक ने सपने से भी खूबसूरत इस कार को इटली से मुंबई लाने के लिए 50 लाख रुपये अतिरिक्त भरे हैं और तीन महीने के लंबे इंतेजार के बाद उनकी ये ड्रीम कार उनके बगल में खड़ी हैं। जिसे पाकर कार्तिक फूले नही समा रहे। 

    इसके अलावा कार्तिक के पास बीएमडब्लू हैं जो उन्होंने साल 2017 में खरीदी थी और हाल ही में साल 2019 में कार्तिक ने अपनी माँ को मिनी कूपर की एक शानदार कार तोहफे में दी थी जो उनकी मम्मी की पसंदीदा कार हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

     

    वाकई सपनों को देखना और उसे जितना, कार्तिक आर्यन ,इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण हैं। सालों की कड़ी मेहनत के बाद साल 2017 से उनके तकदीर के सितारे बदले और आज के वक़्त कार्तिक बॉलीवुड के महंगे अभिनेता में से एक हैं। कोरोना से ठीक होने के बाद ,14 दिनों के वनवास खत्म होते ही कार्तिक की ये खुशी शब्दो मे बयां नही हो सकती। बहुत ही जल्द कार्तिक अपने फिल्मो की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।