kartik-aaryan-imagines-himself-as-jon-snow-from-game-of-thrones-shares-video

    मुंबई: कोरोना (Corona) का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।  चाहे वो आम इंसान हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटी रोज़ कोई ना कोई हैरान कर देने वाली न्यूज़ सुनने मिल रहा है। और अब एक्टर कार्तिक आर्यन ( kartik Aaryan ) भी  कोरोना के चपेट में आ गए हैं। कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया (Social Media ) के अकाउंट पर इस बात का ज़िक्र किया है। कार्तिक ने लिखा ” पॉजिटिव हो गया, दुआ करो” 

    जब देश में कोरोना बढ़ गया था तब कार्तिक ने कई जागरूक करने वाली वीडियो बना कर अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया था और लोगो को सुरक्षित रहने को भी कहा था, कार्तिक का अवेयरनेस वीडियो ना सिर्फ उनके फैंस को पसंद आया था बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी (Narendra Modi) को भी इतना पसंद आया की उन्होंने भी उस वीडियो को शेयर किया था।

    कोरोना की बात करे तो हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor ) पॉजिटिव पाए गए थे , उससे पहले भी अब तक कई बड़े एक्टर्स जैसे की वरुण धवन (Varun Dhawan ), नीतू कपूर (Neetu kapoor ), कृति सनोन (Kriti Sanon ), तमन्नाह भाटिया (Tamannaah Bhatia) और भी कोई लोगो को हो चूका है कोरोना।  

    कार्तिक आर्यन की फिल्मों की बात करे तो इस वक्त वो अपनी अपकमिंग फिल्म भूल-भुलैया 2 की शूटिंग में लगे हुए थे। कुछ दिन पहले कार्तिक का एक नया लुक भी आउट हुआ था जो की अपकमिंग फिल्म धमाका (Dhamaka ) का था। कार्तिक के उस लुक को भी उनके फैंस ने काफी पसंद किया है।