Kartik Aaryan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) दिलचस्प और बड़े बजट की परियोजनाओं की बैक टू बैक घोषणाओं के साथ जनता की रुचियों को बढ़ा चुके हैं। उनकी आने वाली फिल्में एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दिखाती हैं क्योंकि उनकी कोई भी फिल्म एक ही शैली में नहीं होगी- एक कॉमेडी-हॉरर, एक संगीत प्रेम कहानी जैसी अन्य मिश्रित शैलियों में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन।

    जहां अभिनेता अपने कैजुअल लुक से इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं वही अपने नए लुक साझा करके जनता में अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा शुरू करवा चुके है। हार्टथ्रॉब अपने स्टेटमेंट हेयरस्टाइल के लिए जाने जाते है जो कुछ ही समय में उनके प्रशंसकों और अनुयायियों के बीच उत्साह पैदा कर देती है। कार्तिक आर्यन हर बार अपने नए लुक को लेकर धमाका करते हैं और एक बार फिर अपने प्रशंसकों को सोचने पर मजबूर कर चुके हैं कि क्या वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए अपना लुक बदल रहे हैं। अपने नए लुक की एक झलक साझा करते हुए, कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “बाल कटवाने पर मुझे गुस्सा ऐसा महसूस होता है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    खैर, हम सभी जानते हैं कि कार्तिक आर्यन अपने बालों से प्यार करते हैं और ऐसे ही पूरा देश भी उनके बालो को पसंद करता है। लेकिन जब बात उनकी फिल्मों की आती है तो वो कभी भी अपने लुक से समझौता नहीं करते। अपनी हर फिल्म के साथ, कार्तिक पूरी तरह से पेशेवर रहे हैं और हमेशा खुद को ऐसे लुक देते हैं जो उनके चरित्र के अनुकूल हो। चाहे वह आधुनिक कट हो और लव आज कल में उनकी दोहरी भूमिका के लिए एक साधारण साइड-पार्टिंग हो या चाहे राम माधवानी की धमाका के लिए उनके लंबे बाल हों, और निश्चित रूप से चिंटू त्यागी (पति पत्नी और वो) के उनके हिट और प्रतिष्ठित लुक को कौन भूल सकता है। 

    और ऐसा लग रहा है कि इस बार भी अभिनेता अपना जादू बिखेरने वाले है। कार्तिक आर्यन ने हेयरकट के बारे में अपने विचार साझा किए हैं और अब उनके प्रशंसक उनकी अगली या नई घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। क्योंकि हम सभी जानते हैं, हार्टथ्रॉब हमेशा हमारी रुचियों को बढ़ाना पसंद करते है।

    हाल ही में कार्तिक आर्यन ने दो बड़ी फिल्मों की घोषणा की – साजिद नाडियाडवाला की अगली- भव्य संगीतमय प्रेम कहानी और हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया। यहां तक ​​कि उन्होंने धमाका को एक ओटीटी रिलीज के लिए तैयार किया है और फिर भूल भुलैया 2 जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होनी है। अब इस युवा सुपरस्टार के हाथ रोमांचक परियोजनाओं से भरे हुए हैं और अब हमारी उम्मीदें दोगुनी हो गई हैं, क्योंकि वो अपने नए लुक के बारे में हमे बता चुके हैं जिसका हम बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।