Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) से कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) को हटाया गया जिसके बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए थे। फिर हाल ही में  इसके कुछ ही महीनों बाद कार्तिक को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की रेड चिलीज की एक फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इसी बीच यह भी खबर आई कि आनंद एल राय ने भी उन्हें अपनी फिल्‍म से निकाल दिया है। कार्तिक जहां इस पूरे मामले में चुप हैं, वहीं आनंद एल राय (Anand L Rai) ने बयान जारी कर कहा कि उन्होंने कभी कार्तिक को फिल्म में साइन ही नहीं किया था। कार्तिक आर्यन फिल्म इंडस्ट्री के राइजिंग सुपरस्टार के तौर पर पहचाने जा रहे हैं। इसकी खास वजह है एक्टर का कूल नेचर और क्रेजी फैन फॉलोइंग।  उनके हाथ में अब भी कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनका दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इन फिल्मों में से एक है राम माधवानी की फिल्म ‘धमाका’। ‘धमाका’ (Dhamaka)  लंबे समय से चर्चा में हैं, फिल्म में कार्तिक एक टीवी एंकर की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं इसी बीच हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है।

    स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘धमाका’ अगस्त में रिलीज हो सकती है। पहले ये चर्चा थी कि इसे इस साल सितंबर में रिलीज किया जाएगा, लेकिन नई खबर के मुताबिक अब फिल्म को अगस्त में रिलीज किया जा सकता है। वेबसाइट से बातचीत करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘फिल्म लगभग पूरी तरह तैयार है, पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी पूरा हो चुका है। बस CGs(computer graphics) और एफएक्स का काम बचा है। लॉकडाउन की वजह  ग्राफिक्स का काम थोड़ा धीमा हो गया, लेकिन काम जारी है। नेटफ्लिक्स फिल्म को जुलाई के आखिर में या अगस्त के शुरुआत में रिलीज कर सकते हैं।’

    आपको बता दें कि कार्तिक ने कुछ वक्त पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि फिल्म सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक ने एक टीज़र शेयर कर ये जानकारी दी थी। कार्तिक की यह पहली फिल्म है, जो सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। फ़िल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है। राम माधवानी निर्देशित चर्चित वेब सीरीज ‘आर्या’ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर पिछले साल आयी थी।