बहुत इरिटेट करती है सारा : कार्तिक आर्यन

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी आनेवाली फिल्म लव आज कल का प्रोमोशन कर रहे है. इन दोनों की जोड़ी देखकर सबको लगता है की कार्तिक और सारा के बीच बेहद अच्छी बॉन्डिंग होगी.

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी आनेवाली फिल्म लव आज कल का प्रोमोशन कर रहे है. इन दोनों की जोड़ी देखकर सबको लगता है की कार्तिक और सारा के बीच बेहद अच्छी बॉन्डिंग होगी. इनदोनों को काम करने में कोई तकलीफ नहीं होती होगी. लेकिन, ऐसा कुछ नहीं है. इस बारे में खुद कार्तिक ने बताया है. कार्तिक का कहना है कि सारा बहुत इरिटेट करती है.

यह भी पढ़े : सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आयी राखी सावंत, कहा- बहुत अच्छा लड़का है

मीडिया से बातचीत करते हुए कार्तिक आर्यन ने बताया, ‘सारा शूटिंग के वक्त कुछ ऐसी चीज़े करती हैं जो आपको बहुत इरिटेट कर देती हैं. लेकिन थोड़ी ही देर बाद फिर वो कुछ ऐसा कर देती है कि आप उनकी साडी बातें भूल जाते है. मैंने सारा को पहली बार कॉफ़ी विद करण में सुना था. उस वक्त मुझे लगा कि सारा काफी  कॉन्फीडेंट है. उसी वक्त मैंने सारा संग काम करने का फैसला ले लिया था.   

फिल्म शुरू होने के पहले से सारा और कार्तिक के अफेयर की बातें हो रही थी. लेकिन, बाद में इन दोनों ने सारी बातों को झुटला दिया. उनके अफेयर की बातों पर कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘जब हमारी डेटिंग की खबरें आना शुरू हुई तब तक हमने फिल्म लव आज कल साइन भी नहीं की थी. हमें खुद नहीं पता की हमारी डेटिंग की खबरें कैसे शुरू हुई. इस दौरान अगर हम किसी इवेंट में भी साथ दिख जाते तो इस बारे में खबर छपने लग जाती थी. 

बता दे कि इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 14 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के जरिये पहली बार कार्तिक और सारा की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है.