कार्तिक आर्यन ने शेयर की अपनी सनकिस्ड पिक्चर, तस्वीर हुई वायरल

    मुंबई: अपनी कैजुअल लुक अट्रैक्टिव सेल्फी के साथ, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हुए सोशल मीडिया पर ट्रेंड। सोशल मीडिया किंग, जो अपने मजाकिया कैप्शन के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने एक सेल्फी पोस्ट कर कहा, “वाटरमेलन शुगर हाई “। कार्तिक आर्यन के आकस्मिक और संवादात्मक पोस्ट, इंटरनेट को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते हैं, न केवल उनके प्रशंसकों बल्कि अन्य कलाकारों के भी कॉमेंट्स की बाढ़ आ जाती है। 

    जैसे ही अभिनेता ने अपनी सेल्फी पोस्ट की, तुरंत मृणाल ठाकुर ने कमेंट किया, “यह मेरा कैप्शन होने वाला था।’ अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाने वाले कार्तिक रिप्लाई में लिखते हैं, “अब आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं “। सोशल मीडिया पर अपनी अत्यंत पॉपुलैरिटी की वजह से कार्तिक आर्यन पीढ़ी के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय सितारों में से एक है, जिसने उद्योग के सबसे योग्य हस्तियों में अपने लिए एक जगह बनाई है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    वर्तमान में कार्तिक अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘धमाका’ की रिलीज के लिए तैयार हो रहें हैं, जो उनकी पहली थ्रिलर है। कार्तिक आर्यन अपनी आगामी परियोजनाओं की लंबी सूची के साथ विविध शैलियों में प्रवेश कर भूल भुलैया 2 के साथ हॉरर कॉमेडी में कदम रखने वाले हैं। कार्तिक आर्यन की हाल ही में घोषित ‘सत्यनारायण की कथा’ उनकी पहली भव्य संगीत प्रेम कहानी है।