Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है।  कोरोना के कहर से नेता हो या अभिनेता कोई नहीं बच पा रहा है। कोरोना का कहर बॉलीवुड में ज्यादा देखने को मिल रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आ रही है। कोरोना महामारी के चलते आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स के निधन की खबरें आती रहती है। बीते शनिवार को ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की दादी का निधन हो गया था। अब ऐक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के नाना का रविवार को निधन हो गया है। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर अपने नाना के निधन की जानकारी दी है।

    कार्तिक आर्यन ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने नाना की गोद में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर उस समय की है जब कार्तिक आर्यन दो से तीन साल होंगे। ऐक्टर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘उम्मीद है कि आपके जैसा स्वैग किसी दिन हासिल कर पाऊं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। नानू।’ कार्तिक आर्यन के नाना के निधन की खबर सुनकर उनके फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स को भी झटका लगा है। वहीं  निमरत कौर, भूमि पेडनेकर सहित तमाम सिलेब्स ने कार्तिक आर्यन के नाना के निधन पर दुख जताया है।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन धमाका, भूल भुलैया 2 और सत्यनारायण की कथा सहित कई अन्य अघोषित परियोजनाओं के लिए तैयार, कार्तिक सबसे व्यस्त और योग्य अभिनेताओं में से हैं, जिससे उनके प्रशंसकों में काफी उत्साहित हैं।