‘कसौटी जिंदगी के’ मुख्य अभिनेता पार्थ समथान कोरोना संक्रमित

मुंबई. टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासु की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इससे पहले पार्थ डिप्रेशन के चलते काफी परेशान थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की थी। अब वे कोरोना का शिकार हो गए है। 

पार्थ ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी। पार्थ ने लिखा, हाय दोस्तों. मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने अपने आपको टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. इसलिए पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे आसपास रहे हैं, मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करूंगा कि वे अपना भी टेस्ट करा लें. बीएमसी मेरे साथ लगातार टच में है और डॉक्टर्स के दिशा-निर्देशों के बाद मैं सेल्फ क्वरानटीन में हूं और मैं सभी लोगों का सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. आप सभी लोग सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें। 

लॉकडाउन के दौरान पार्थ समथान ने एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि, “मैं अपने दोस्त, फैंस और उन सभी प्यार करने वालों का शुक्रगुज़ार हूं, जिन्होंने मुझे अच्छा इंसान बनने में मदद की। आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया।” 

गैरतलब हो कि, पार्थ समथान प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के आरोपों के चलते सुर्खियों में है। विकास गुप्ता ने यह आरोप लगाया था कि, वह उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे है। गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक विडिओ शेयर करके अपने बिसेक्सुअल होने खुलासा किया और प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान में अफेयर होने का आरोप लगया था।