कैटरिना कैफ बनी स्वच्छ भारत अभियान की नई ब्रांड एम्बेसडर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अपने अदाकरी और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. लेकिन इसबार वह स्वच्छता की वजह से चर्चा में है. दरअसल अभिनेता अक्षय कुमार ने कटरीना का एक विडियो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरिना कैफ अपने अदाकरी और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. लेकिन इसबार वह स्वच्छता की वजह से चर्चा में है. दरअसल अभिनेता अक्षय कुमार ने कटरीना का एक विडियो जारी किया है जिसमे कटरीना झाड़ू लगाती दिख रही है. 

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर से एक विडियो शेयर किया है, जिसमे कैटरिना कैफ अपनी आनेवाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग वाली जगह में झाड़ू लगा रही है. उनके विडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि, " स्वच्छ भारत का नया ब्रांड एम्बेसडर ‘सूर्यवंशी’ के सेट पर मिला."

बतादे कि, रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार और कैटरिना कैफ साथ काम कर रहे है. जिसकी शूटिंग गोवा में शुरू है. जल्द ही फिल्म का ट्रेलर आने वाला है. ख़बर है की सलमान खान के शो बिग बॉस के फिनाले में ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज किया जाने वाला है. फिल्म २७ मार्च २०२० को फिल्म रिलीज होंगी.