कैटरीना कैफ बनेंगी पहली महिला सुपरहीरो, 4 देशों में होगी फिल्म की शुटिंग

Loading

मुंबई: बॉलीवुड में लंबे समय से एक हिट फिल्म की तलाश में हैं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ। सलमान ख़ान के साथ उनकी पिछली फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसे में कैटरीना के हाथ लगी है एक धमाकेदार फिल्म, जो उनकी किस्मत के सितारे बदल सकती है। दरअसल कैटरीना कैफ अपने क्लोज़ फ्रेंड और फिल्म मेकर अली अब्बास जफर के साथ एक बार काम करने जा रही हैं। 

इन दिनों अली अब्बास जफ़र, कैटरीना कैफ के साथ एक महिला सुपरहीरो बेस्ड फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। सुनने में आया है कि इस फिल्म की शुटिंग 4 अलग-अलग देशों में करने का प्लान है। फिल्म निर्माता ने एक इंटरव्यू में बताया कि, उन्होंने दुबई और अबू धाबी में जगहों का चुनाव कर लिया है। जल्द ही, पोलैंड और जॉर्जिया की प्रमुख जगहें भी देखेंगे। 

इस फिल्म की कहानी भारत से जुड़ी हुई होगी। यहीं वजह है कि फिल्म का कुछ हिस्सा भारत में भी शूट किया जाएगा। अली का कहना है कि उन्हें भारत के हिस्से की शूटिंग करने के लिए पहाड़ी इलाके की जरूरत है।

कैटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना होगा। अली अब्बास जफर ने कहा कि उनकी फिल्म एक विस्तृत सेट-अप की मांग करती है। इसलिए, वह कैटरीना की ओर से फोन भूत और टाइगर 3 को खत्म किए जाने के बाद ही इसे फ्लोर पर ले जाएंगे। तारीखें तय होते ही एक्ट्रेस की फिटनेस ट्रेनिंग शुरू हो जाएगी।

वैसे कैटरीना चौथी बार अली के साथ उनकी फिल्म में काम करनेवाली हैं। इससे पहले कैटरीना ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’  ‘भारत’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में अली के साथ काम कर चुकी हैं।