पति के साथ हरिद्वार पहुंचीं ‘चंद्रमुखी चौटाला’ फेम कविता कौशिक, गंगा में लगाई डुबकी, देखें तस्वीरें

कविता कौशिक भी पति रोनित बिस्वास (Ronit Biswas) के साथ पहुंची। हरिद्वार में पहुंचने के बाद अदाकारा ने पावन गंगा नदी में डुबकी भी लगाई।

Loading

मुंबई: ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट रह चुकी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर अदाकारा काफी एक्टिव दिखाई देती है। इसी बीच कविता कौशिक पति के साथ हरिद्वार में नजर आई।’चंद्रमुखी चौटाला’ फेम कविता ने खुद कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर इसकी जानकारी फैन्स को दी है। दरअसल, हरिद्वार में कुंभ मेले चल रहा है जिसके चलते हजारों भक्त पावन भूमि हरिद्वार पहुंचे हैं। कविता कौशिक भी पति रोनित बिस्वास (Ronit Biswas) के साथ पहुंची। हरिद्वार में पहुंचने के बाद अदाकारा ने पावन गंगा नदी में डुबकी भी लगाई। इस दौरान ली गई कुछ तस्वीरें अदाकारा ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं। 

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक हरिद्धार में चल रहे कुंभ का आनंद ले रही हैं। आप भी देखें इन तस्वीरों को-

 

सोशल मीडिया पर कविता ने चार अलग-अलग तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में अदाकारा गंगा नदीं में डुबकी लगा रही हैं। दूसरी और तीसरी फोटो में कविता पति के साथ गंगा घाट में बैठी दिखाई दे रही है। चौथी तस्वीर में कविता सुरक्षा गार्ड का साथ फोटो खिंचवाती नजर आई। कविता कौशिक ने इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा ‘सावधानियों और टेस्टिंग के साथ कुंभ चल रहा है, पुलिस और सेना को बहुत-बहुत धन्यवाद…!’

 

हाल ही में कविता कौशिक बिग बॉस 14 के घर में दाखिल हुई थीं। शो में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। लेकिन बिग बॉस के घर में वो ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई। घरवालों के साथ बहस और लड़ाई के बाद कविता ने खुद ही बिग बॉस से बाहर हो गईं।