kgf-2-release-date-announce-today-know-when-will-yash-and-sanjay-dutt-Raveena Tandon-movie-will-release

    मुंबई: इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। 

    बॉलिवुड सिलेब्स हो या साउथ इंडस्ट्री के सेलेब्स सब भी लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। ऐसे में अब केजीएफ (KGF) एक्टर यश (Yash) ने एक बेहद अहम क़दम कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए उठाया है। यश ने इसकी जानकारी सोशल के मीडिया के ज़रिए दी। उन्होंने लिखा कि ‘कोविड-19 हम सभी के लिए एक अदृश्य दुश्मन की तरह बन गया है, जिसने देशभर में बड़ी तादाद में लोगों से आजीविका के साधन छीन लिए हैं। 

    यश ने आगे लिखा ‘हमारी ख़ुद की कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुई है। इन गंभीर हालात में, फ़िल्म समुदाय के सभी 21 विभागों के 3000 सदस्यों के लिए, मैं अपनी आय में से हर एक के खाते में 5000 रुपये भजूंगा। मुझे यह अच्छी तरह पता है कि इससे उन लोगों की तकलीफ़ और दर्द की भरपाई नहीं हो सकती, लेकिन उम्मीद की एक किरण है। अच्छे दिनों के लिए एक विश्वास।’

    केजीएफ चैप्टर 2 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है। कन्नड़ भाषा की इस फ़िल्म का इंतज़ार हिंदीभाषी दर्शकों के बीच भी बेसब्री से किया जा रहा है। फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होने वाली है। जनवरी में केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज़ डेट का एलान किया गया था। फ़िल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि फ़िल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त मुख्य विलेन अधीरा के रोल में हैं। पहले भाग में अधीरा की सिर्फ़ झलक दिखायी थी। दूसरे भाग में रवीना टंडन भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगी।