Ananya Panday and Ishaan Khatter

Loading

मुंबई. अनन्या पांडे और ईशान खट्टर जल्द ही अली अब्बास ज़फ़र के प्रोडक्शन, ‘खाली पीली’ में एक साथ दिखाई देंगे। धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री ने काम शुरू कर दिया है वही युवा अभिनेता कथित तौर पर काम पर वापस आने के लिए तैयार हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए अली अब्बास जफर 20 अगस्त का इंतज़ार कर रहे हैं। निर्देशक मकबूल खान कथित तौर पर 20 अगस्त, 2020 तक शेष हिस्सों को फिल्माना चाहते हैं। वही शेष दो दिनों की शूटिंग के लिए निर्माता एक इनडोर स्टूडियो की तलाश कर रहे हैं। इसके अलावा, पिछले कुछ महीनों से पोस्ट-प्रोडक्शन का काम जारी है।

यह पहली बार है जब ईशान और अनन्या एक साथ किसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फर्स्ट लुक पोस्टर्स और BTS तस्वीरों ने पहले ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और फैन्स सिल्वर यंग एक्टर्स को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में, अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की टीम के साथ शूटिंग के लिए यूके की उड़ान भरी हैं। जिसके बाद यह फिल्म काम को फिर से शुरू करने और शूटिंग के लिए विदेश जाने वाली पहली फिल्मों में से एक बन गई हैं।

इसके अलावा अनन्या जल्द ही शकुन बत्रा की भूमिका में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी।