कियारा आडवाणी ने पानी में लगाए गोते, येलो बिकिनी में नजर आईं बोल्ड

कियारा आडवाणी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिल रहा है।

    Loading

    Kiara Advani dived in water, looks bold in yellow bikini: ‘कबीर सिंह’ फिल्म से दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाने वाली कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर अदाकारा हमेशा फैंस के कबीर रहने की कोशिश करती है। ऐसे में कियारा द्वारा शेयर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें अदाकारा ‘जलपरी’ की तरह पानी ने तैरती दिखाई दी। पानी में गोते लगाने के लिए अभिनेत्री ने नियॉन कलर की बिकिनी भी पहनी है। 

    कियारा आडवाणी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिल रहा है। कुछ घंटे पहले शेयर इस वीडियो को 26 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। अंडर वॉटर में कियारा का अंदाज देखने लायक है।  इस वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा ‘World Environment Day everyday’ आप भी देखें इस वीडियो को- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

    खैर, अभिनेत्री कियारा बहुत जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में दिखाई देंगी। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से कियारा और सिद्धार्थ की डेटिंग की भी खबरें मीडिया में आ रही है। इसके अलावा अभिनेत्री कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया’ में भी दिखाई देंगी। यह पहली बार होगा जब कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।