kiara-advani-film-indu-ki-jawani-is-going-to-be-released-in-theaters-on-this-day

फिल्म 'इंदु की जवानी' की करें तो, इस फिल्म में अदाकारा 'इंदु' के दमदार किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में गाजिबाद की लड़की की कहानी दिखाई जाएगी।

  • 'इंदु की जवानी' फिल्म जल्द होगी रिलीज
  • अदाकारा सिनेमाहॉल में देखने पहुंचीं 'इंदु की जवानी

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बहुत जल्द ‘इंदु की जवानी’ (Indoo Ki Jawani) फिल्म में दिखाई देंग।  इस फिल्म के लिया अदाकारा काफी उत्साहित हैं।  फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है इससे पहले कियारा फिल्म देखने सिनेमाघर पहुंची। इसी जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। अदाकारा ने एक वीडियो और तस्वीर पोस्ट की है। मालूम हो कि कियारा अपने परिवार के साथ सिनेमाघर में फिल्म देखने पहुंची है। इसके साथ कियारा ने लिखा ”इंदु की जवानी फिल्म देखने परिवार के साथ सिनेमाहॉल में पहुंची हूं। लॉकडाउन के बाद सिनेमा की एक तरफ से वापसी हुई है, मैंने बड़े पर्दे को काफी मिस किया था।  मैंने पिछली रात परिवार के साथ ‘इंदु की जवानी’ देखी इस दौरान कमाल का अनुभव रह, कल मिलते हैं. यह एक डेट है…’ 

अदाकारा ने आगे लिखा ‘सुपर सर्विस और सैनिटाइजेशन के साथ अपने दोस्तों के साथ थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे।’  कियारा आडवाणी ने इस पोस्ट के साथ दर्शकों को सिनेमाघर आने के लिए प्रेरित किया है।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

बात अगर फिल्म ‘इंदु की जवानी’ की करें तो, इस फिल्म में अदाकारा ‘इंदु’ के दमदार किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में गाजिबाद की लड़की की कहानी दिखाई जाएगी। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

फिल्म  ‘इंदु की जवानी’ के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के पास एक से ज्यादा फिल्में है।  अदाकारा जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’ और अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूलभुलैया 2’ में नजर आएंगी। मालूम हो कि पिछले दिनों अदाकारा तेलुगू फिल्म ‘भारत अने नेनू’ को लेकर चर्चा में थीं।  इस फिल्म में वो साउथ सुपस्टार महेश बाबू के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थी। फिल्म  ‘कबीर सिंह’ से कियारा को नई ऊंचाइयां मिली। इस फिल्म में कियारा बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के साथ नजर आई थी।