पिंक बिकिनी पहन कियारा आडवाणी ने दी बोल्ड पोज, वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू

कियारा आडवाणी बहुत जल्द कार्तिक आर्यन के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में अहम किरदार में दिखाई देंगी।

    Loading

    Kiara Advani was seen posing in a pink color bikini: बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरों और वीडियो के चलते छाई रहती हैं। वह खुद भी अपने फैंस के करीब रहने के लिए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में अदाकारा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री  पिंक कलर की बिकिनी पहन बोल्ड पोज देती दिखाई दी। कियारा द्वारा पोस्ट इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लाइक और व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं। 

    इस वीडियो में अभिनेत्री दिलकश अंदाज में फैंस को लुभाती दिखाई दी। इस वीडियो से पहले कियारा ने एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वह समुद्र के अंदर शानदार पोज देती दिखाई दी। इसे पोस्ट करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा ‘’आप लहरों को नहीं रोक सकते, लेकिन तैरना सीख सकते हैं।’ आप भी देखें कियारा का नया वीडियो और तस्वीर-

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

    मालूम हो कि कियारा आडवाणी बहुत जल्द कार्तिक आर्यन के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में अहम किरदार में दिखाई देंगी। इसके साथ अदाकारा फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में नीतू कपूर, वरुण धवन और अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा कियारा सिद्धार्थ मह्लोत्रा के साथ ‘शेरशाह’ में भी नजर आएंगी। लॉक डाउन के बाद ये सभी फिल्में सिनेमाघरों के रिलीज होगी।