किश्वर मर्चेंट के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, पापा सुयश राय ने तस्वीर पोस्ट कर बताई डिलीवरी डेट

साल 2016 में सुयश और किश्वर ने शादी की थी।

    Loading

    Actor-couple Kishwer Merchant and Suyyash Rai announce first pregnancy:  टेलीविजन का पॉपुलर कपल सुयश राय (Suyyash Rai) और किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इन दिनों ने खुद इस खबर को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। सुयश और किश्वर ने फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर करते हुए नन्हे मेहमान के घर आने की बात कही हैं। जी हां, टीवी के मशहूर कपल सुयश राय और किश्वर मर्चेंट बहुत जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं। फैंस को जानकारी देते हुए सुयश और किश्वर ने अपने सोशल मीडिया पर एक बेहद शानदार तस्वीर पोस्ट की है। इसमें यह दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए।

    शेयर इस फोटो में आप देख सकते है कि ढलते सूरज के सामने किश्वर का हाथ थामकर सुयश उन्हें प्रपोज करते दिखाई दे रहे है। इसके साथ ही रेत पर अगस्त, 2021 लिखा हुआ है। इस शानदार तस्वीर के साथ साफ हो जाता है कि टीवी अदाकारा किश्वर मर्चेंट लगभग 5 महीने की प्रेग्नेंट है और नौ महीने बाद यानी अगस्त में बच्चे को जन्म देंगी।

    नजर डाले इन तस्वीर पर-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt)

     

    सुयश राय (Suyyash Rai) और किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने इस बेहद खूबसूरत तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘मैं तेरे बच्चे का बहुत जल्दी बाप बनने वाला हूं किश्वर, इस अगस्त आ रहा है वो।’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt)

    आपको बता दें, एक दूसरे को कई सालों तक डेट करने के बाद साल 2016 में सुयश और किश्वर ने शादी की थी। इन दिनों की पहली मुलाकत साल टीवी शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ के सेट पर हुई थी। दोस्ती के बाद इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और कुछ सालों के बाद शादी कर ली।