किसानों के प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने किया ट्वीट, कहा ‘सरकार को जल्द कुछ करना चाहिए…’

तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ सिंघु बॉर्डर पर किसान विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। धर्मेंद्र साहब (Dharmendra) ने इस पर ट्वीट किया है।

  • किसानों के प्रदर्शन पर बोले धर्मेंद्र
  • ट्वीट में लिखा, 'किसान भाइयों को इस तरह देख बहुत दर्द में हूं...'

Kisan Andolan News: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। पिछले 16 दिनों से सिंघु बॉर्डर पर किसान विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। इस विरोध के चलते अब तक सरकार और किसान संगठनों के बीच पांच बातचीत हो चुकी है लेकिन इससे किसी तरह का कोई नजीता सामने नहीं आया हैं। उनकी मांगे नहीं मांगी गई तो 14 दिसंबर से सभी किसान संगठन देशव्यापी आंदोलन का इशारा दे चुके है। इसके साथ किसान संगठनों ने  दिल्ली -जयपुर हाईवे बंद के अलावा टोल प्लाजा पर कब्जा करने की घोषणा की है। किसान आंदोलन को लेकर अब तक कई बॉलीवुड सितारें अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। इसमें एक और नाम शामिल हो गया है। हम बात कर रहे है अभिनेता धर्मेंद्र की। बॉलीवुड अभिनेता ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘मैं अपने किसान भाइयों को इस तरह देख दर्द महसूस कर रहा हूं। सरकार को जल्द ही कुछ करना चाहिए।’ धर्मेंद्र साहब का किया हुआ यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। 

अभिनेता धर्मेंद्र ने इस ट्वीट के जरिए अपनी सवेंदना व्यक्त की है। आपको बता दें,धर्मेंद्र सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते है। अक्सर सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय रखते नजर आते हैं।  

 

 

धर्मेंद्र से पहले उनके बड़े बेटे सनी देओल भी किसानों के आंदोलन को लेकर ट्वीट कर चुके है। अभिनेता ने रविवार को ट्वीट कर कहा था कि ‘मेरी पूरी दुनिया से विनती है कि यह किसान और हमारी सरकार का मामला है। इसके बीच में कोई भी ना आए, क्योंकि दोनों आपस में बातचीत करके इसका हल निकालेंगे।’ अभिनेता ने अपने ट्वीट में आगे लिखा ‘मैं जानता हूं कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वो लोग अड़चन डाल रहे हैं। वह किसानों के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे, उनका अपना ही खुद का कोई स्वार्थ हो सकता है।’

 

सनी ने लिखा ‘मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा। हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में ही सोचा है और मुझे यकीन है कि सरकार उनके साथ बातचीत करके सही नतीजे पर पहुंचेगी।’ आपको बता दें, सनी देओल गुरदासपुर से बीजेपी के लोकसभा सांसद है