KRK ने सलमान पर लगाए चोरी का आरोप, कहा ‘गुंडा’ मुझे डरा रहा है’

    Loading

    मुंबई: सलमान खान (salman Khan) और कमाल आर खान (Kamaal Rashid Khan) यानी केआरके काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। केआरके पर सलमान द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिसके बाद से केआरके सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट करके सलमान का करियर तबाह कर देने की धमकी दी और उन्हें सीधे तौर पर आकर भिड़ने की चुनौती भी दे डाली। अब केआरके ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि उनके घर में चोरी और लूट की वारदात हुई है। केआरके ने सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

    कमाल राशिद खान ने हाल ही में एक ट्वीट करके उनके घर में हुई चोरी के बारे में लोगों को बताया। केआरके  ने CCTV फुटेज के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘बीती रात मेरे घर की खिड़की तोड़कर ये शख्स भीतर घुस गया। फिर उसने सेफ तोड़ी और सारा कैश निकालकर ले गया।’

    एक अन्य ट्वीट में केआरके ने यह दावा भी किया है कि शायद उन्हें डराने के लिए यह किया गया है। उन्होंने लिखा, ‘शायद मुझे डराने के लिए गुंडे ने यह सब किया हो लेकिन मैं किसी भी कीमत पर नहीं डरूंगा। उन्हें हर दिन मेरे घर में घुसने दो।’ बता दें कि केआरके अपने पिछले ट्वीट्स में सलमान खान को गुंडा कहकर संबोधित करते रहे हैं। 

    केआरके ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा, ‘सर मुंबई पुलिस, पुलिस कमिश्नर, वर्सोवा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने पहले ही इस आदमी का सीसीटीवी फुटेज ले लिया है जिसने पिछली रात मेरे घर में चोरी की। उम्मीद है कि आपके अधिकारी जल्द ही इसे पकड़ लेंगे।’

    बता दें कि सलमान खान और केआरके के बीच का ये विवाद फिल्म राधे की रिलीज के बाद शुरू हुआ था. दरअसल KRK ने फिल्म राधे का रिव्यू करते हुए सलमान खान को बेहिसाब बुरी-भली और आपत्तिजनक बातें लिख डाली थीं इसके बाद सलमान खान भड़क गए और उन्होंने केआरके  के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया।