virat-kohli

    मुंबई: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की बिंदास और बबली गर्ल हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अनुष्का पिछले कुछ सालों से फिल्मों से दूर अपने गृहस्थ जीवन का आनंद ले रही थीं। इसी साल अनुष्का के घर उनकी नन्ही परी वामिका ने भी जन्म लिया है। विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से ये खुशखबरी साझा की थी। एक्ट्रेस और उनके पति व क्रिकेटर विराट कोहली अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं, जिस वजह से हाल ही में माता-पिता बने कपल ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। एक्ट्रेस को पर्दे से ब्रेक लिए काफी वक्त हो गया है, हालांकि एक्ट्रेस बतौर प्रोड्यूसर काफी एक्टिव हैं। लेकिन अनुष्का का फिलहाल शूटिंग पर वापस लौटने का कोई इरादा नहीं है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पॉपुलैरिटी दुनियाभर में है. इन दो सेलेब्स की तरह अब उनकी बेटी वामिका भी जन्म के बाद से ही खबरों में बनी रहती हैं. फैंस वामिका को देखने का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। 

    ऐसे में अब हाल ही में अनुष्का और विराट का एक वीड‍ियो सामने आया था जिसमें उनकी बेटी वामिका का बेबी मैट बैकड्रॉप में नजर आया. वामिका के मैट की फोटो फैंस के लिए बहुत बड़ी बात है. जैसे ही ये वीड‍ियो आया, सोशल मीड‍िया पर यह तेजी से वायरल होने लगा। वीड‍ियो में अनुष्का और विराट, ब्लैक आउटफ‍िट में नजर आ रहे हैं, वहीं उनके पीछे वामिका का कार्टून प्रिंटेड मैट दिखाई दे रहा है। 

    बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 जनवरी को पेरेंट्स बने हैं। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है। विराट और अनुष्का बेटी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं। वह पपराजी से रिक्वेस्ट भी कर चुके हैं कि बिना इजाजत उनकी बेटी की तस्वीरें खींचकर उसको कॉन्टेंट ना बनाएं।