Know why Chiwetel Ejiofor is excited to work with Sam Raimi

Loading

मुंबई. अभिनेता चिवेटेल एजिोफोर का कहना है कि वह मार्वल स्टूडियो के डॉक्टर स्ट्रेंज के बहुप्रतीक्षित सीक्वल पर फिल्म निर्माता सैम राइमी के साथ सहयोग करना चाहते हैं। बेनेडिक्ट कंबरबैच के नेतृत्व वाले ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडर्न’ में बैरन कार्ल मोर्डो के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहे अभिनेता ने कहा कि निर्देशक “कल्पना के भण्डार” के साथ आते हैं।

उन्होंने कहा कि “मैं सैम राइमी से प्यार करता हूं, इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं कि वह  डॉक्टर स्ट्रेंज फिल्म बना रहे है। वह जो कुछ भी करते है, उसमे कल्पना और जुनून का खजाना होता है। इस शैली में वह एकलौते ऐसे व्यक्ति हैं।” एजिोफोर ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट गेम्सरेडर+ को बताया, “मुझे याद है कि जब मैं बच्चा था तब डार्कमैन देखा करता था। वह कल्पना से परे और बहुत आश्चर्यजनक है।

उन्होंने कहा “मुझे लगता है कि उसके पास एक अविश्वसनीय दिमाग है और मुझे लगता है कि वह वास्तव में उस कहानी को अपनी कहानी में अनोखे तरीके से लाने में सक्षम है, और यह दुनिया के लिए बहुत अनुकूल है जिसे डॉक्टर स्ट्रेंज ने बनाया है। मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि क्या वह उस दुनिया के साथ क्या करता है।”

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस 25 मार्च 2022 को रिलीज़ होने वाली है।